trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02326173
Home >>BH Nalanda  

Road Accident: बिहार के कई जिलों में दिखा रफ्तार का कहर! बेगूसराय में मासूम बच्चा तो नालंदा में अधेड़ की दर्दनाक मौत

Road Accident: बेगूसराय में एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक मासूम बच्चे को कुचल दिया. तो वहीं नालंदा में एक अज्ञात वाहन ने एक अधेड़ युवक को टक्कर मार दी और फरार हो गया. दोनों घटनाओं में मौके पर ही मौत हो गई.

Advertisement
प्रतीकात्मक तस्वीर
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 08, 2024, 06:45 AM IST

Road Accident: बिहार के कई जिलों में रफ्तार का कहर देखने को मिला. इसी कड़ी में बेगूसराय में एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक मासूम बच्चे को कुचल दिया. इस हादसे में मासूम बच्चे की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना नगर थाना क्षेत्र के ट्रैफिक चौक स्थित एनएच 31 के पास की है. मृतक मासूम बच्चे की पहचान लोहिया नगर थाना क्षेत्र के बाघा के रहने वाले करण कुमार के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि मृतक मासूम बच्चे अपने मां के साथ जा रहा था. तभी मासूम बच्चे सड़क पार कर रहा था सड़क पार करने के दौरान ही तेज रफ्तार ट्रक ने मासूम बच्चे को कुचलते हुए मौके से फरार हो गया. इस मौत से गुस्साय परिजनों ने एनएच 31को घंटे तक जाम रखकर जमकर हंगामा किया. 

तकरीबन 4 घंटे तक एनएच 31 जाम रहने के कारण गाड़ी की लंबी कतार लग गई और लोगों को आने-जाने में काफी परेशानियों का सामना भी करना पड़ा. नाराज लोगों ने पुलिस-प्रशासन के खिलाफ जमकर हंगामा किया. वही इस घटना के बाद मटियानी विधायक राजकुमार सिंह घटनास्थल पर पहुंचकर परिजनों को मुआवजा के आश्वासन देकर मामला को शांत कराया. इस दौरान उन्होंने बताया कि सड़क दुर्घटना में एक मासूम बच्चे की मौत हो गई थी. इस मौत से नाराज परिजनों ने एनएच 31 को जमकर हंगामा किया था. उन्होंने बताया कि परिजनों को सरकारी मुआवजा दिया जाएगा. इस घटना के बाद पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है.

ये भी पढ़ें- बेगूसराय में 31 किलो गांजा के साथ तस्कर गिरफ्तार, ढाई लाख से अधिक कैश भी बरामद

उधर नालंदा के दीपनगर थाना क्षेत्र इलाके के महानंदपुर गांव के पास एक अज्ञात वाहन ने एक अधेड़ युवक को टक्कर मार दी और फरार हो गया. इस घटना में अधेड़ युवक की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान महानंदपुर निवासी इंद्रदेव प्रसाद के रूप में हुई है. घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि मृतक अपना काम करके वापस घर लौट रहा था. सड़क पार करने के दौरान विपरीत दिशा से आ रहे अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी और मौके से भाग गया. घटनास्थल पर मौजूद स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में उसे जख्मी हालत में बिहार शरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Read More
{}{}